Friday 20 September 2013

Nmart Update on September 20, 2013



मित्रों मेरे संज्ञान में आया है कि कुछ छोटे स्तर पर वित्रित होने वाले लोकल अखबार एनमार्ट के बारे में घटिया शब्दों का इस्तमाल कर रहे हैं। अखबार में कंपनी द्वारा भाग जाने और लोगों को चूना लगाने जैसे शब्दों का प्रयोग किया जा रहा है। ऐसा करके लोगों के मन में नकारात्मक विचारों के साथ उत्तेजना उत्पन्न करने का प्रयास किया जा रहा है।
मित्रों जब आपके सामने प्रत्यक्ष प्रमाण है की कंपनी भागी नहीं है और अपना केस कंपनी विभिन्न न्यायालयों में लड़ रही है। हजारों एनमार्ट एस्सोसिएट्स सी एम डी साहब से कोर्ट में अथवा पुलिस स्टेशन में मिलकर न्याय प्रक्रिया की विस्तृत जानकारी ले रहे हैं। तो इससे यह साबित हो जाता है की अखबार झूठी खबर फैला रहा है। इस तरह की झूठी खबर फैलाने वाले अखबारों पर बिलकुल ध्यान ना दें।

यह भी संज्ञान में आया है कि कुछ असामाजिक, अवांछित एवं अराजक तत्व लोगों को गलत कानूनी सलाह देकर गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं। वे लीडर्स को समझा रहे हैं कि कंपनी के खिलाफ एफ आई आर करोगे तो तुम्हें कोई कानूनी अड़चन या तुम्हारा नाम एफ आई आर में नहीं आएगा। ऐसा करके वे कंपनी को लंबी कानूनी लड़ाई में उलझाना चाहते हैं जिससे एनमार्ट जल्दी शुरू न हो सके।
मित्रों जब आपने कोई गलत काम नहीं किया है और आपके सी एम डी डट के खुद मैदान में उतर कर कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं तो आपको किस बात का डर है। यदि आपका नाम कानूनी प्रक्रिया में घसीटा जाता है तो बिना घबराए उसका सामना कीजिये क्योंकि कंपनी के सी एम डी खुद सामने हैं तो आप पर कोई कार्यवाही नहीं होगी। सिर्फ मामूली पूछ ताछ हो सकती है। यदि आप सोच रहे हैं की कोई आपका नाम एफ आई आर में डालकर अपने को बचा सकता है तो वह गलत सोच रहा है। आप भी उसपर काउंटर एफ आई आर कर उसका नाम डलवा सकते हैं।

मित्रों आपसे निवेदन है कि उन मूर्ख लोगों के सुझाव से दूर रहें और आपको यदि सुझाव एवं परामर्श की आवश्यकता हो तो तुरंत संपर्क कीजिये। नीचे दिये गए अपने कंपनी के केस के विवरण से ज्ञात होता है कि कभी भी और किसी भी समय कुछ अच्छी खबरें मिलने की संभावना है। इसलिए ऐसी परिस्थिति में आप सभी से निवेदन है कि अपने पूरे ग्रुप, फ्रैंचाइज़, भवन स्वामी एवं वेंडोर्स इत्यादि से संपर्क करें और उन्हें किसी भी तरह के केस एवं एफ आई आर इत्यादि करने से समझाकर रोकें। उन्हें ज्ञात कराईये कि जिन लोगों ने ऐसा किया है वे आज दुख के सिवा कुछ भी प्राप्त नहीं किए हैं और भविष्य में केस लड़ते लड़ते इस से ज्यादा दुख प्राप्त करेंगे। ऐसा करने में यदि हम सभी सफल हुए तो आगे एनमार्ट के शुरू होने से सुनहरा भविष्य देखेंगे अन्यथा हम सभी पिछले एक वर्ष से धैर्य पूर्वक प्रतीक्षा एवं मेहनत कर रहे हैं उस पर पानी फिर जाएगा।

एनमार्ट कोई परचून की दुकान या सिर्फ घरेलू सामान खरीदने की जगह नहीं है। सामान तो सभी जगह मिल जाता है। एनमार्ट एक सुंदर भविष्य है। एनमार्ट एक आसान आय का स्रोत है। एनमार्ट घरेलू राशन की चिंता से मुक्ति का द्वार है। एनमार्ट अच्छे संस्कार सीखने का मौका देता है क्योंकि जब पेट भरा होता है, घर में राशन की चिंता नहीं होती है और रुपया कमाने की चिंता नहीं होती है तो अच्छे संस्कार सीखने में रुचि बढ़ती है। मित्रों एनमार्ट को इस नज़रिये से देखिये और इसको पाने के लिए जितना भी धैर्य रखना पड़े, धैर्य रखिए तभी आप इसको आजीवन के लिए पा सकेंगे। मध्यम वर्ग के लोग मुकदमे लड़कर, कानूनी पेंचों में फस कर और एफ आई आर के चक्कर में पड़कर सिर्फ अपनी मानसिक शांति खो कर भीख मांगने की कगार पर पहुंच सकते है।


Nmart CMD Gopal Shekhawat with his legal team resolving the Maharashtra Court cases. Next date given by the court is on 24-09-2013.


Bank account and website opening cases are being listed daily in the cause list so we are expecting hearing in court any day. Next listing is on date 20-09-2013 in Andhra Pradesh High Court.


Nmart CMD Gopal Shekhawat bail from Andhra Pradesh Ongole Court is in process.

Jitendra Dubey
09335912435    (please read below disclaimer before calling फोन करने से पहले डिस्क्लेमर पढ़ें)
Nmart Associate https://www.facebook.com/jitendra.dubey.56232(send friend request for regular updates)
DISCLAIMER : This is an entirely personal blog. It has no concern with the company. The writer of these updates does not belong to company employee/ customer care etc. The mobile number given is also a personal number. All the contents in this website is based on Court information/ Government record/company officials and is posted only after confirming the evidential facts. Updates are issued in the public interest as a social contribution to stop spreading rumor by anti social elements to create panic in the public.

No comments:

Post a Comment